NewsFEATUREDजुर्म

देखिये Viral Video कैसे मुस्लिम शक्श से जबरन लगवाए जय श्रीराम के नारे..

Viral video मामले की गंभीरता को देख देर रात एएसपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारी झारडा पहुंचे. फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है.

ज्जैन : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) जिले का यह मामला सामने आ रहा हैं आपको बता दे कि कुछ लोगों ने एक मुस्लिम शख्स से जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए हैं. हालॉकि पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामला उज्जैन से 70 किलोमीटर दूर गांव सेकली का है, जहां एक मुस्लिम कबाडी से कुछ लोगों ने जोर-जबरदस्ती कर जय श्रीराम के नारे लगवाए. साथ ही कबाड़ी को गांव में नहीं घुसने की धमकी भी दी.इस घटना के बाद देर रात फरियादी की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है.

आरोपियों के खिलाफ लगी धारा

उनके खिलाफ पुलिस ने झारड़ा थाने में आईपीसी की धारा 505 (2 ), 506 ,153 के तहत मामला दर्ज किया है. दोनों नामजदों के अलावा तीन-चार अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज किए गए हैं.

एसडीओपी आर के राय ने जानकारी देते हुए बताया कि महिदपुर निवासी अब्दुल रशीद गांव सेकली में कबाड का धंधा करने गए थे, जहां पर कुछ लोगों ने उन्हें गांव में व्यवसाय नहीं करने की धमकी दी. इसके बाद पिपलियाधुमा फंटे पर दो युवकों ने अब्दुल रशीद को मजहब के नाम पर धमकाया. साथ ही उससे जय श्रीराम के नारे लगवाए और गांव में नहीं घुसने की धमकी भी दी. घटना के बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ तो पुलिस अलर्ट हो गई.

मामले की गंभीरता को देख देर रात एएसपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारी झारडा पहुंचे. फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. साथ ही दोनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

FOR MORE DAILY NEWS UPDATE , FOLLOW 7cnews ON FACEBOOK AND TWITTER

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button