मनोरंजनBollywood
Trending

Yami Gautam Wedding: यामी गौतम ने की शादी, उरी के डायरेक्टर Aditya Dhar को बनाया हमसफर,

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने शादी कर ली है। शुक्रवार को यामी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पहली फोटो शेयर कर ये जानकारी फैन्स को दी। यामी गौतम ने अपने दोस्त और फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सात फेरे ले लिए हैं।

यामी गौतम और आदित्य धर (Aditya Dhar) ने इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में सारी रस्में पूरी की। इस खुशखबरी को शेयर करते हुए यामी गौतम ने ट्विटर लिखा, ‘अपने परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक इंटीमेट विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हुए, हम आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। यामी और आदित्य।’

फर्स्ट वेडिंग फोटो में यामी दुल्हन के लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं वहीं आदित्य का लुक भी बेहद शानदार है। शादी की फोटो सामने आते ही यामी को उनके फैन्स ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

आपको बता दें, बॉलीवुड डायरेक्टर आदित्य धर को खासतौर पर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए जाना जाता है। ये फिल्म सुपर हिट रही थी। इस फिल्म में यामी गौतम ने भी काम किया था। बताया जाता है कि दोनों के बीच प्यार और दोस्ती की शुरुआत उरी फिल्म के सेट पर ही हुई थी। अब आखिरकार दोनों ने अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांध लिया है।  

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button